PSPCL Recruitment 2022: बिजली विभाग में निकली भर्तियां, जारी हुआ नोटिफिकेशन

0 362
नई दिल्ली: पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड, PSPCL द्वारा असिस्टेंट लाइनमैन पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत नोटिफिकेशन आज मतलब 31 मई 2022 को जारी किया जाएगा. जिसके जरिए पंजाब बिजली विभाग में असिस्टेंट लाइनमैन के कुल 1690 पदों पर भर्ती की जानी है. फिलहाल भर्ती संबंधित विस्तृत सूचना नोटिफिकेशन जारी होने के पश्चात् ही सामने आ पाएगी. किन्तु पिछली भर्तियों के आधार पर इसके लिए आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, सैलरी सहित अन्य जानकारियों का अनुमान लगाया जा सकता है.

वेतनमान:- 
पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को ₹6400 से लेकर ₹20200 तक के मासिक वेतन के साथ ₹3400 का ग्रेड पे दिया जा सकता है.

आयु सीमा:-
पदों के लिए आयु सीमा की बात करें तो यह 18 से 37 वर्ष रखी जा सकती है.

शैक्षणिक योग्यता:-
पदों के लिए संभवतः वायरमैन एवं इलेक्ट्रिशियन ट्रेड से आईटीआई अथवा अप्रेंटिसशिप करने वाले अभ्यर्थी आवेदन करने के पात्र होंगे.

कैसे कर सकेंगे आवेदन:-
पदों के लिए अधिसूचना जारी होने के बाद एवं आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद अभ्यर्थी PSPCL के ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर उसके करियर सेक्शन में उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन लिंक के माध्यम से जरिए अपना आवेदन जमा कर सकेंगे. फिलहाल भर्ती के लिए जारी संक्षिप्त अधिसूचना की लिंक नीचे शेयर की गई है.

PSPCL Recruitment 2022 Notification

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.