Punjab Cabinet: लक्ष्य पूरा न होने पर मंत्री को हटाया जाए: अरविन्द केजरीवाल

0 206

Punjab: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने मंत्रिमंडल में प्रत्येक मंत्री के लिए लक्ष्य निर्धारित किए हैं और अगर वह पूरा नहीं होता है, तो लोग “मंत्री को हटाने की मांग कर सकते हैं।(Punjab Cabinet) ” नई सरकार द्वारा शुरुआती घोषणाओं की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, भगवंत मान ने “केवल तीन दिनों के भीतर बहुत सारी जमीन को कवर कर लिया है”।

केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने हाल ही में संपन्न विधानसभा (Punjab Cabinet) चुनावों में पंजाब में भारी जनादेश जीता और मान ने इस सप्ताह के शुरू में मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

नए मुख्यमंत्री, केजरीवाल ने कहा, पहले ही “पुराने मंत्रियों की सुरक्षा हटा दी है और जनता को सुरक्षा दी है”।

Also Read: RLD Masood Ahmad: रालोद के विधायक दल की बैठक से पहले प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा, जयंत चौधरी पर गंभीर आरोप

बर्बाद हुई फसल का मुआवजा दिया गया। उन्होंने कहा, “उन्होंने एंटी करप्शन एक्शन लाइन की भी घोषणा की, जिसके बाद दिल्ली में लोगों के फोन आने लगे… सुधार अपने आप शुरू हो गए हैं।”

अपने शुरुआती फैसलों में से एक में, श्री मान ने पुलिस बल में 10,000 सहित विभिन्न राज्य विभागों में 25,000 रिक्त पदों को भरने को भी मंजूरी दी है (Punjab Cabinet)

मोहाली में विधायकों की बैठक को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि विधायकों को “चंडीगढ़ में नहीं बैठना चाहिए” या उन्हें “घुड़सवार कोचों की आदत हो जाएगी”।

उन्होंने कहा, ‘पार्टी का मंत्र है कि एक विधायक लोगों के बीच घूमेगा, गांवों में जाएगा.’

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.