राजभर-अखिलेश की राह जुदा, सुभाषपा बोली- अखिलेश ने दिया झूठा आश्वासन

0 316

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव-2022 में सपा के साथ चुनाव लड़ने वाली सुभास्पा ने अखिलेश यादव का साथ छोड़ दिया है. हालांकि राजभर ने अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं की है। एसपी-सुभाएसपी के अलग-अलग रास्तों पर चलने की वजह ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को विधान परिषद न भेजने की बात कही जा रही है.

ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुभाषपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने बताया कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्हें झूठा आश्वासन देकर झूठ बोला है. बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर के लिए विधान परिषद का टिकट चाहते थे, लेकिन सपा प्रमुख ने उन्हें टिकट नहीं दिया. ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने भी शिवपुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन चुनाव हार गए थे। अरविंद राजभर ने ट्विटर पर लिखा कि “झूठी तसल्ली के अलावा कुछ नहीं दे सकता था, वह शायद गरीब था यहां तक ​​कि भाग्य का देवता भी।”

वहीं ओपी राजभर के दूसरे बेटे अरुण राजभर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘केवल युवाओं को भागीदारी देने की बात कहकर जनता मेहनत और ताकत देने वालों को सीमित कर देती है…उन लोगों को इग्नोर करें जो सिर्फ आगे बात करो। इसे बढ़ाएं, यह भविष्य के लिए हानिकारक है। अरुण राजभर का कहना है कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए वह एक मजबूत पार्टी के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा कि हर पार्टी को उनकी जरूरत है, लेकिन अब वह धोखा खाकर चल रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.