Rajgarh Violence News:मध्य प्रदेश के राजगढ़ में भीड़ ने घर, बाइक, दुकान में लगा दी आग

0 494

Rajgarh Violence News:मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के करेनी में बुधवार की रात एक पूर्व ग्राम प्रधान और उसके भाई पर कथित हमले के जवाब में भीड़ ने एक घर, दो बाइक और एक दुकान में आग लगा दी। जिला प्रशासन और पुलिस के वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई और अधिकारियों को गांव में अतिरिक्त बल तैनात करने के लिए प्रेरित किया।

राजगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि एक मैकेनिक अल्लाह वाली और ग्राम प्रधान मनोज वर्मा के बीच जमीन विवाद को लेकर हुई बहस भीड़ के हमले में बदल गई. बुधवार की शाम वर्मा राजगढ़ जा रहे थे कि वली का बेटा गोलू और असलम वर्मा पर हमला करने से पहले आपस में भिड़ गए।

उन्होंने कहा कि वर्मा ने अपने भाई हुकुमचंद को मदद के लिए बुलाया और वाली भी लड़ाई में शामिल हो गए। “गोलू, असलम और वाली ने उसे भी पीटा। उन्हें राजगढ़ जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में वर्मा को इंदौर रेफर कर दिया गया। जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने वली के घर, एक ऑटो के पुर्जे की दुकान और दो बाइकों में आग लगा दी।

पुलिस और जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। वली, गोलू और असलम पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 324 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ आगजनी और दंगा करने का मामला भी दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:DGP Mukul Goyal:एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार संभालेंगे डीजीपी का अतिरिक्त चार्ज

रिपोर्ट:रूपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.