सलमान खान के लिए राखी सावंत ने लॉरेंस बिश्नोई से मांगी माफ़ी

0 191

मुंबई : राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से फिर सुर्खियों में हैं। राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ अपने विवाद के बाद खबरों में बनी हुई हैं। सभी जानते हैं कि राखी सावंत सलमान खान को अपना भाई मानती हैं। अब राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे में वे सलमान खान के लिए लॉरेंस बिश्नोई से माफी मांगती दिख रही हैं।

सलमान खान ने राखी सावंत के बुरे वक्त में उनकी बहुत मदद की थी। राखी सावंत की मां जब अस्पताल में थीं, तब सलमान खान ने उनकी मां के इलाज में मदद की थी। कुछ दिन पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सीधे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। इससे हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेज़ी वायरल हो रहा है, जिसमे राखी लॉरेंस बिश्नोई और बिश्नोई समुदाय से बड़ी गुहार कर माफी मांगती नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने कहा कि सलमान खान मेरे भाई हैं और वह बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं लॉरेंस बिश्नोई से गुजारिश करती हूं और पूरी बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूं…लेकिन वो मेरे सलमान खान भाई को कुछ न करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.