रश्मिका ने बनाया मीडिया रिपोर्ट का मजाक

0 274

चेन्नई। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने एक मीडिया रिपोर्ट का मजाक उड़ाया जिसमें दावा किया गया था कि अभिनेत्री निर्माताओं से अपने पालतू कुत्ते के लिए फ्लाइट टिकट की मांग कर रही है। ‘रश्मिका डिमांड्स फ्लाइट टिकट्स फॉर हर डॉग’ शीर्षक वाले लेख का हवाला देते हुए, अभिनेत्री ने कई बार हंसते हुए फर्श पर लुढ़कते हुए ट्वीट किया और कहा, “अरे चलो, मतलबी मत बनो। भले ही तुम चाहते हो कि आभा मेरे साथ यात्रा करे। ” ऐसा करने के लिए, वह मेरे साथ घूमना नहीं चाहती। वह हैदराबाद में बहुत खुश हैं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।”

उसने जारी रखा, “क्षमा करें, लेकिन इसने मेरा दिन बना दिया। हंसी नहीं रोक सका।” उनके एक फैन ने ट्विटर पर एक्ट्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस तरह की और भी कई खबरें थीं. इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, “मुझे आश्चर्य है कि मेरे सभी प्रियजनों को क्या खिलाया जा रहा है। हालांकि मुझे खेद है!” रश्मिका अपनी आगामी तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म ‘वरिसु’ में अभिनेता विजय के साथ नजर आएंगी, जिसका निर्देशन वामशी पेडिपल्ली कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.