भोपाल की सड़कों पर स्कूटी दौड़ाती नजर आईं रवीना टंडन, कहीं खाए समोसे, तो कहीं ई-रिक्शा की सवारी का लिया आनंद

0 131

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो मध्य प्रदेश के भोपाल में शानदार पल बिताती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में भोपाल की सड़कों पर उनका बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा हैं। वीडियो में कहीं अभिनेत्री भोपाल की सड़कों पर स्कूटी दौड़ती नजर आ रही हैं तो कहीं सड़कों के किनारे दुकान में गरम-गरम समोसे का लुफ्त उठाती दिखाई दे रहीं हैं।

वीडियो में वो सफेद कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ई-रिक्शा की भी सवारी की साथ ही वो कई अन्य जगहों पर भी गई। इस दौरान वो कई लोगों से भी मिली, तस्वीरें खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिया। वीडियो में उनके साथ कई अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन भोपाल में किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उनके साथ नजर आ रहे लोग उनके कास्ट और क्रू मेंबर्स हैं।

रवीना टंडन ने वीडियो क्लिप शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी सत्कार और प्रेम भोपालियों जैसा कोई नहीं करता।’ उनका ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो को अब तक 52 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.