श्रद्धा मर्डर केसः आफताब ने कत्ल करने की बात कुबूली, कहा- कोई अफसोस नहीं, पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट आज

0 129

नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shrdhha Murder Case) में एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, आफताब (Aftab Poonawala) का पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) करने वाले फोरेंसिक अधिकारियों के सूत्रों के हवाले से खबर है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब ने यह कुबूल किया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है। हालांकि अफताब को श्रद्धा की हत्या करने का अब कोई भी अफसोस नहीं है।

जानकारी दें कि, श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट आज यानी बुधवार को आनी है। वहीं इस पूछताछ के दौरान आफताब ने यह भी कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की। दरअसल अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टेस्ट करने वाली टीम के हवाले से कहा गया है कि आफताब को श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है। पता हो कि, 28 साल के आफताब ने 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का मर्डर कर दिया था। उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। दोनों लिव-इन में रहा करते थे।

दरअसल श्रद्धा आफताब की मारपीट से बेहद परेशान थी। वह उसे छोड़ना चाहती थी। वहीं बीते 3-4 मई को आफताब और श्रद्धा ने अलग रहने का फैसला किया था। यह बात आफताब को बिल्कुल भी नहीं जंची। उसे लगता था कि श्रद्धा जल्द ही किसी और के साथ इन्वॉल्व हो जाएगी। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कर उसके टुकड़े कर दिए।

गौरतलब है कि, श्रद्धा हत्याकांड (Shrdhha Murder Case) के आरोपी आफताब (Aftab Poonawala)का अब आगामी 1 दिसंबर को फिर से नार्को टेस्ट किया जाएगा। इस बाबत कोर्ट ने भी उसका नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है। बता दें कि, बीते सोमवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही वैन पर 4-5 लोगों ने हमले की कोशिश की थी। दरअसल जैसे ही उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था तभी इन लोगों ने वैन का पीछा किया था। इनमें से 4-5 लोगों के हाथों में तो बड़ी तलवारें थीं। बाद में पुलिस ने भी हमलावरों को काबू करने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली थी। मामले पर दो हमलावर को हिरासत में लिया गया था।

उधर आफताब को बचाने वाले पुलिसकर्मियों को इस कार्य पर इनाम मिला है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तारीफ करते हुए दोनों पुलिसकर्मी को 10-10 हजार रुपए दिए हैं। साथ ही आफताब पर हुए इस हमले के दौरान किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.