RRR Box Office Collection Day 1: ‘आरआरआर’ ने किया अनुमान से बेहतर प्रदर्शन पर नहीं तोड़ पाई ‘बाहुबली 2’ का ओपनिंग रिकॉर्ड,

0 421

फिल्म ‘आरआरआर’ के पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती रुझानों के मुताबिक इसने रिलीज के पहले दिन हिंदी पट्टी में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है (RRR Box Office Collection Day 1)। ये कोरोना संक्रमण काल शुरू होने के बाद से हिंदी में रिलीज हुई किसी फिल्म की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के बाद दूसरी सबसे अच्छी ओपनिंग है। ‘सूर्यवंशी’ की ओपनिंग 26.29 करोड़ रुपये की रही थी। फिल्म ‘83’ ने रिलीज के पहले दिन 12.64 करोड़ रुपये जुटाए थे। फिल्म ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण ने पहले दिन 41 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी।

Also Read:Happy Birthday Prakash Raj: छोटी सहायक भूमिकाओं से लेकर युग के खलनायक तक, जानिए प्रकाश राज का उदय

राजामौली की बिगगी को हमेशा इसके मूल तेलुगु संस्करण और अन्य डब किए गए दक्षिण संस्करणों में भगदड़ पैदा करने के लिए कहा जाता था। मुख्य चिंता हिंदी डब संस्करण के बारे में थी क्योंकि हमने देखा कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे कितनी क्रूरता से द कश्मीर फाइल्स से प्रभावित हुई थी। हालांकि, चीजें काफी चौंकाने वाली निकली हैं।

शुरुआती रुझानों के अनुसार, आरआरआर (हिंदी) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 16-18 करोड़ की कमाई की है (RRR Box Office Collection Day 1) । यह अनुमान से काफी आगे है (11-13 करोड़)। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म ने शाम के शो के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, सकारात्मक वर्ड-ऑफ-माउथ किक के साथ।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.