RRR First Movie Review : Rajamouli की फिल्म का फैंस को था बेसब्री से इंतज़ार

0 446

RRR First Movie Review : जिस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतज़ार हो रहा था, वह फिल्म ‘रौद्रम रणम रुधिरम’ यानी ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों तक आज आ पहुंची है। पिछले दो सालो से पूरे देश को ‘बाहुबली’ फिल्ममेकर राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का इंतजार था। अब देखना ये है की फिल्म ‘RRR’ निर्देशक एस एस राजामौली के ब्रांड नेम पर खरा उतर सकेगी या नहीं। आइए आपको बताते हैं कि कैसी है ये फिल्म।

भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म के पहले रिव्यू में इसे शानदार बताया गया है। वही अभी कुछ समय पहले खबर आई थी की ये फिल्म पहले दिन बहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इस बात को लेकर फैंस से लेकर मेकर्स सब खुश नजर आ रहे थे। लेकिन अब एक ऐसी खबर आई है, जिसने सबको हिला कर रख दिया है। अजय देवगन (Ajay devgn)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘आरआरआर’ (RRR) का पहला रिव्यू सामने आ गया है। इस रिव्यू की माने तो फिल्म कुछ खास नहीं है।

फिल्म के तेलुगू संस्करण देखने के बाद फिल्म के जो शुरुआती रिव्यूज आए हैं, उनके मुताबिक फिल्म ‘आरआरआर’ ने तेलुगू दर्शकों का दिल जीत लिया है। वही करीब आठ हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ को अब तक किसी क्रिटिक ने तीन स्टार से कम नहीं दिए हैं।

फिल्म का पहला रिव्यू

इस फिल्म को लेकर अब लोगों की राय सामने आ रही है। कहा जा रहा है की फिल्म पहले हाफ में कुछ ज्यादा कमाल नहीं करने वाली है, वही फिल्म का दूसरा हाफ काफी जानदार है। इस फिल्म को फिल्म के समीक्षको ने 5 में 2.75 स्टार दिए है, जो एक एवरेज फिल्म को दिए जाते है। वही फिल्म समीक्षको ने अपने ट्वीट में दूसरे हाफ की जमकर तारीफ की है और इसे मूवी का बेस्ट पार्ट बताया है।

रिकॉर्ड टूटने का हैं आसार

आपको बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से बंपर ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस के पिछले रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है। वही खबर ये भी आई है की 15 दिनों से हैदराबाद और तेलंगाना में इसकी एडवांस बुकिंग शानदार तरीके से हो रही है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के तेलुगू वर्जन के लिए तो 17 करोड़ की एडवांस बुकिंग अब तक हो चुकी है.

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.