RRR Box Office Collection : करोड़ो में खेल रही है RRR , पहले दिन दुनिया भर में ₹223 करोड़ की कमाई

0 437

RRR Box Office Collection : RRR ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन दुनिया भर में ₹223 करोड़ की कमाई की है। वही भारत में फिल्म ने पहले दिन ₹156 करोड़ की कमाई की।

SS राजामौली की नवीनतम निर्देशित फिल्म ‘RRR‘ ने बॉक्स ऑफिस पर जम कमाई कर रही है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक, जूनियर एनटीआर और राम चरण की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पिछले तीन दिनों में 6 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

RRR ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन दुनिया भर में ₹223 करोड़ की कमाई की है। बात करे भारत में, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 156 करोड़ रुपये कमाए। इससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की फिल्म काफी दमदार है।

अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म RRR , ‘बाहुबली 2‘ को पछाड़कर भारत की सबसे बड़ी ओपनर बन गई, जिसने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 217 करोड़ रुपये कमाए थे। मूल रूप से तेलुगु में, RRR को अखिल भारतीय रिलीज़ में सहायता के लिए हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है।

स्वतंत्रता पूर्व भारत को दर्शाया गया सेट, ‘आरआरआर’ प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया है।

Also Read : –World Biggest Genocide : जानिए क्या है जनसंहार , और विश्व के कुछ बड़े जनसंहारों के पीछे की कहानी

रिपोर्ट-कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.