Samrat Prithviraj box office collection Day 1:थिएटर में औंधे मुँह गिरी अक्षय की “सम्राट पृथ्वीराज”

0 464

Samrat Prithviraj box office collection Day 1:अक्षय कुमार-स्टारर ऐतिहासिक ऐतिहासिक ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने के लिए तैयार है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने ओपनिंग डे पर देशभर में 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में अक्षय राजपूत शासक पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं।

उन्होंने ट्विटर पर साझा किया, “#Samratपृथ्वीराज ने पहले दिन शाम को गति पकड़ी … महानगरों में बिज़ – जो धीमी गति से शुरू हुआ – आगे नहीं बढ़ा, लेकिन मास सर्किट ने ऊपर की ओर रुझान दिखाया … बिज़ को 2 और 3 वें दिन बढ़ना चाहिए, एक मजबूत के लिए उस धक्का की जरूरत है कुल सप्ताहांत… शुक्र ₹ 10.70 करोड़। #इंडिया बिज़।”

मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी इस आदित्य चोपड़ा प्रोडक्शन में अभिनय करते हैं। फिल्म भले ही उम्मीदों के मुताबिक खुल गई हो, लेकिन इसे गति बनाए रखने में थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि यह कमल हासन की विक्रम को टक्कर दे रही है।

Samrat Prithviraj box office collection Day 1 फिल्म वितरक और प्रदर्शक अक्षय राठी ने पहले indianexpress.com को बताया था कि फिल्म “लगभग 10 करोड़ रुपये का कारोबार करने की उम्मीद है। अन्यथा, इस समय बॉक्स ऑफिस के खुलने की भविष्यवाणी करना अंधेरे में शूटिंग करने जैसा है क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर जैसे कुछ शीर्ष सितारों की फिल्में इस तरह की संख्या में खुलेंगी कि वे इस तरह की संख्या में खुलेंगे। किया।”

यह भी पढ़ें:GSEB Gujarat Board 12th result: GSEB गुजरात बोर्ड कक्षा 12 का परिणाम gseb.org पर घोषित किया गया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.