सना सईद को नहीं आती विदेशी मंगेतर की भाषा

0 164

मुंबई: शाहरुख खान की आनस्क्रीन बेटी ‘अंजली’ यानी सना सईद ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को अपनी सगाई की जानकारी दी थी। सना शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अंजलि की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं, इस बीच एक्ट्रेस अपनी इंगेजमेंट के लिए चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने 1 जनवरी को अपने प्रेमी सिसाबा वैगनर के साथ अपनी सगाई की घोषणा करते हुए सभी को हैरानी में डाल दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को इस बात की सूचना दी। सना सईद ने अब अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ खुलासे किए।

सना सईद ने खुलासा किया कि वह एक डेटिंग ऐप के जरिए सीसाबा से मिली थीं। एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों की गुजारिश पर डेटिंग ऐप का रुख किया था। इस बारे में बात करते हुए सना कहती हैं- हमारे बीच बहुत कुछ एक जैसा है। फिल्मों के लिए हमारा प्यार और सिनेमा के लिए हमारी समझ। मैं उनसे एक डेटिंग ऐप पर मिली थी। मेरे दोस्तों ने मुझे मेरे दोस्तों ने डेटिंग ऐप पर अपनी आईडी बनाने के लिए कहा था। इससे पहले तक मैं कभी डेटिंग ऐप पर नहीं थी। सना आगे कहती हैं- ये काफी दिलचस्प होता है जब हम लोगों को बताते हैं कि हम डेटिंग ऐप पर मिले थे और लोग हैरान हो जाते हैं। उ२ुंं हंगरी से हैं, लेकिन 11 सालों से ज्यादा समय से लॉस एंजिल्स में रह रहे हैं। उनका परिवार हंगरी में रहता है।

अब तक हम वर्चुअली ही एक-दूसरे के परिवारों से मिले हैं। मैं उनके पैरेंट्स से ज्यादातर इशारों में बात करती हूं, क्योंकि मुझे हंगेरियन नहीं आती। इसलिए मैं उनसे साइन लैंग्वेज में बात करती हूं। वो जो कुछ भी कहते हैं, सीसाबा मुझे समझाते हैं। क्योंकि, हंगरी यूक्रेन की सीमा पर है, इसलिए अभी हमारे लिए वहां जाना बहुत मुश्किल है। उम्मीद है कि वे बहुत जल्दी वे भारत आएंगे क्योंकि मेरा परिवार उनसे मिलने के लिए बेहद उत्साहित है। इससे पहले अपनी सगाई की खबर शेयर करते हुए सना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ड्रीमी प्रपोजल वीडियो शेयर किया था और फैंस के साथ अपनी लव लाइफ से जुड़ी खुश खबरी शेयर की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.