संदीपा धर ने कहा कि जिद्दी और बुद्धिमान चरित्रों की ओर आकर्षित थीं, ‘छलावा’ से जुड़ी दी जानकारी

0 240

मुंबई: अभिनेत्री संदीपा धर, जो हाल के दिनों में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सबसे विविध कलाकारों में से एक के रूप में उभरी हैं, ने कई शो के माध्यम से पात्रों की एक दिलचस्प श्रृंखला दी है। जैसा कि अभिनेत्री अब अपने आगामी शो ‘छलावा’ के लिए तैयार है, संदीपा ने अपने चरित्र के विवरण और परियोजना को चुनने के दिलचस्प कारण का खुलासा किया।

सभी शैलियों में प्रभावशाली प्रदर्शन देने के बाद, संदीपा धर अपने आगामी शो में एक और मजबूत महिला की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
अभय, मुंबई, बिसात, छत्तीस और मैना से लेकर माई तक, संदीपा ने ऐसी महिला किरदारों में काम किया है जो बदलाव लाती हैं। संदीपा एंथोलॉजी ‘छलावा’ की लघु कहानी ‘जलपरी’ में अंजलि की भूमिका निभाती हैं, जिसमें अभिनेत्री एक युवा, आत्मविश्वासी महिला की कहानी को एक रोमांचक, अंधेरे पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट करती है।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, संदीपा कहती हैं, “मैंने इस शो को इसलिए चुना क्योंकि यह मुझे प्लॉट और सस्पेंस के साथ एक बहुत ही स्तरित किरदार निभाने का मौका देता है जो हमें बांधे रखता है। अंजलि के पास एक रहस्यमय व्यक्तित्व है जो दर्शकों को कहानी के दौरान सामने आने वाले ट्विस्ट के साथ आश्चर्यचकित करता है, जो उसके चरित्र के गुणों को प्रकट करता है। वह एक बहुत मजबूत, स्वतंत्र व्यक्ति हैं जो आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, मैं स्वाभाविक रूप से उन महिला पात्रों के प्रति आकर्षित हूं जो जिद्दी और बुद्धिमान हैं। ”

इस 5-एपिसोड की श्रृंखला में, संदीपा धर की कहानी भोपाल में सेट की गई है, जिसमें एक ऐसे जोड़े को दर्शाया गया है, जो बचपन के प्रेमी थे, जो, हालांकि, बड़े होने पर इस रिश्ते से बाहर आ जाते हैं, लेकिन संदीपा के चरित्र के लिए वह अपनी पूरी कोशिश करती है। उसका प्यार वापस पाओ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.