‘जिंद आला’ सॉन्ग में सपना चौधरी का दिखा जबरदस्त अंदाज, लगाई शानदार ठुमके

0 284

मुंबई : हरियाणा (Haryana) की डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के लाखों दीवाने है। सपना चौधरी अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वो अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर की हैं। ये वीडियो उनके नए गाने का है। जिसमें वो धाकड़ अंदाज में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का नया गाना ‘जिंद आला’ रिलीज हो गया है। जो इस वक्त इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी ने अपने इस नए वीडियो सॉन्ग को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हरयाणवी अंदाज में लिखा, ‘लो जी आग्या ‘जिंद आला’ सपना चौधरी ने अपने फैंस से इसे अधिक से अधिक सपोर्ट करने की गुजारिश करते हुए आगे लिखा, ‘शेयर लाइक कमेंट का ज़ोट्टा मारदयो समर्थन करते रहें।’ सपना चौधरी के इस नए गाने को लाइक करते हुए प्रशंसक अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इस गाने में सपना चौधरी के साथ अमित ढुल्ल नजर आ रहे हैं। इस गाने को अमित ढुल्ल ने गाया है और उन्होंने ही इसके लिरिक्स को लिखा है साथ ही उन्होंने ही इसे कंपोज भी किया है। ये गाना सपना चौधरी के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.