हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, बाकी तीन की तलाश जारी

0 443

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने 28 मई को 17 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शनिवार को एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. बाकी तीन आरोपियों की तलाश अभी जारी है. पुलिस ने बताया कि दूसरा आरोपी एक वीआईपी का बेटा है। आरोपी नाबालिग होने के कारण शुक्रवार की रात उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका।

कानून के मुताबिक नाबालिग को रात में गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने कहा कि पांचों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। मुख्य आरोपियों में से एक सदुद्दीन मलिक (18) को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम अब उमर खान और दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना के तीन दिन बाद अपराध की सूचना मिली थी। इसी बीच आरोपी को छिपने का मौका मिल गया। पुलिस की टीमें तेलंगाना समेत पड़ोसी राज्यों में आरोपियों की तलाश कर रही हैं। डीसीपी ने विश्वास जताया कि पुलिस 48 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

28 मई को आरोपी ने पीड़िता को जुबली हिल्स के एक पब से घर छोड़ने के लिए कह कर अपनी इनोवा कार में लिफ्ट दी थी। इसके बाद वे एक पेस्ट्री की दुकान पर रुके और यहां से दूसरी कार में सवार हो गए। गैंगरेप कहां हुआ, इसका पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। गैंगरेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को वापस पब के पास छोड़ दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.