OMG: छात्रा संग ऐसी हालत में दिखा पति, देखकर पत्नी ने कर दिया बुरा हाल

0 179

नई दिल्ली: अपनी छात्रा के साथ गुमशुदा हुए एक व्यक्ति को उसकी पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। शख्स बीते 6 महीने से बिना बताए घर से गायब था। इस के चलते ना उसने पत्नी की सुध ली तथा ना ही बच्चे की। मगर हाल ही में हवाईअड्डे पर उसकी पत्नी ने उसे छात्रा संग देख लिया। तत्पश्चात, पत्नी ने अपने ही अंदाज में ‘धोखेबाज’ पति को सबक सिखाया।

वही एक वायरल वीडियो में महिला को हवाईअड्डे पर पति को डांटते हुए देखा गया। उसने हवाईअड्डे पर पति को किसी अन्य लड़की के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। लड़की उसकी छात्रा थी, जिसे वह वायलिन सिखाता था। महिला बोलती हैं कि पति 6 महीने से गुमशुदा था। इस के चलते उसने एक बार भी कॉल नहीं किया। ऐसे में महिला ने पति को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। इस बीच जब उसे खबर मिली कि पति अपनी छात्रा संग सिंगापुर के चांगी हवाईअड्डे से कहीं जा रहा है तो वह फौरन मौके पर पहुंच गई ततः उन्हें पकड़ लिया।

मिल रही खबर के अनुसार, जब छात्रा ने पति का बचाव करने का प्रयास किया तो महिला ने उसे भी डांट लगा दी। वो बोलती है- ‘माफ करिए, मैं अपने पति के साथ बात कर रही हूं। तुम कौन हो, बीते 6 महीने से कहां गायब थे?’ इस पर दोनों चुप रह जाते हैं। महिला पति पर चीख रही थी तथा पति चुपचाप उसकी डांट सुन रहा था। महिला ने कहा कि लड़की के साथ घूम रहे उसके पति ने अपने 4 वर्ष के बेटे तक को भी फोन नहीं किया। उसका नंबर बीते 6 माह से संपर्क से बाहर था। उसे यह नहीं भूलना चाहिए था कि एक बेटा एवं पत्नी मलेशिया में उसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

वह दावा करती है कि उसका पति 2021 के आखिर में एक नौकरी के लिए इंटरव्यू देने मलेशिया से बाहर गया था, मगर तब से घर वापस नहीं लौटा। महिला बोलती है कि जब मेरा बच्चा मुझसे पूछता है कि पिता कहां हैं, तो मैं उसे जवाब देती हूं कि वह रूपये कमाने के लिए सिंगापुर में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। किन्तु पति की हरकत से मेरा दिल टूट गया। फिलहाल, अब वह पति से तलाक लेने का निर्णय ले चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.