मानवता शर्मसार! चौथी कक्षा की 2 छात्राओं से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप, 10-14 साल के हैं आरोपी

0 79

गुमला: गुमला जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चौथी कक्षा में पढ़ने वाली दो नाबालिग बच्चियों के साथ सात नाबालिग लड़कों ने सामुहिक दुष्कर्म किया है। वहीं इस मामले में आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर आरोपी के पिता ने टांगी के बेंत से हमला कर दिया, जिस कारण एक एसआई (SI) भी घायल हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुमला सदर प्रखंड के एक गांव में शादी में शामिल होने गयीं दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपी के पिता ने टांगी के बेंत से हमला किया जिसमे एसआई विवेक चौधरी के सर पर चोट लगी।

वहीं इस मामले को लेकर गांव में बैठक कर उल्टा पीड़िता को ही पीटा गया। इस पिटाई के डर से पीड़िता गांव छोड़कर भाग गई पुलिस गांव पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी है। घटना 1 मई की रात की बताई जा रही है, दोनों पीड़िता में एक अनाथ है, जबकि दूसरी पीड़िता ने दूसरे दिन अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी। लेकिन, परिजन लोक लज्जा के कारण चुप रहे। हालांकि, अब मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने 4 नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है, वहीं 3 अब भी फरार बताए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.