लोकसभा चुनाव की जीत के बाद सोनाक्षी की शादी में दोहरा जश्‍न मनाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा

0 42

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कथित तौर पर शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस को लेकर चर्चाएं हैं कि वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल के साथ डेटिंग कर रही हैं और कथित तौर पर 23 जून को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के वजह से उन्हें शादी के प्लान्स को आगे बढ़ाना पड़ा. क्योंकि पापा शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी ताल ठोक रहे थे. बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे, जहां से उन्होंने जीत दर्ज की.

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा क्या सच में शादी कर रही है? इस खबर के ऑफिशियल होने का इंतजार हर कोई कर रहे हैं. इस मामले पर जहां शत्रुघ्न सिन्हा तोड़ चुके हैं. वहीं, अब खबर है कि शादी पहले ही हो जाती, लेकिन लोकसभा चुनाव की वजह से इसे टालना पड़ा. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है. दोनों ने अपने रिश्ते में होने की बात को कभी कबूल नहीं किया, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं. अब खबर है कि दोनों की शादी की प्लानिंग काफी समय से चल रही थी. लेकिन सोनाक्षी और जहीर चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहे थे.

खबर यह है कि सोनाक्षी के पिता (अभिनेता-सांसद) शत्रुघ्न सिन्हा व्यस्त थे क्योंकि वह टीएमसी पार्टी से पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ रहे थे. उन्होंने अपनी सीट से जीत दर्ज की. इसलिए अब उनकी जीत के बाद शादी में दोहरा जश्न मनाया जाएगा. जल्द ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन यानी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, दोनों के परिवार शादी के लिए तैयार. शादी में बहुत कम लोग शामिल होने जा रहे हैं, जिसमें केवल कपल का परिवार और उनके चंद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. सोर्स ने बताया कि सोनाक्षी अपनी शादी से पहले इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ अपने करीबी दायरे में ही रखना चाहती हैं. बॉलीवुड से उनके कई दोस्त उनके सबसे खास दिन का हिस्सा बनने वाले हैं.

वहीं, जूम से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा, ‘मैं फिलहाल दिल्ली में हूं. इलेक्शन रिजल्ट्स के बाद से मैं यहां हूं. मैंने अभी तक बेटी के प्लान को लेकर बात नहीं की है. तो आपका सवाल है क्या वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब यही है कि उन्होंने मुझे अभी कुछ बताया नहीं है इस बारे में. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. जब भी वह हमें इस बारे में बताएंगी हमारी आशीर्वाद उनके साथ है. हम बस चाहते हैं कि उन्हें दुनिया की सारी खुशी मिले’.

शत्रुघ्न ने कहा, ‘हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी कोई गलत फैसला नहीं ले सकती है. वह एडल्ट हैं और अपने फैसले खुद ले सकती हैं. जब भी मेरी बेटी की शादी होगी मैं उसकी बारात के सामने डांस करूंगा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे कई लोग पूछ रहे हैं कि मैं इस बारे में क्यों नहीं जानता हूं और मीडिया सब जानती है. इस पर मैं यही कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे मां-बाप से नहीं पूछते हैं, बस आकर इन्फॉर्म करते हैं. हमें तो बस बताए जाने का इंतजार है’.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी. जहां दोनों की दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई. दोनों ने साथ में डबल एक्सएल (2022) में काम किया और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं. हाल ही में सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उनके साथ कुछ तस्वीरें साझा कर उन्होंने बेस्ट विशेस दे थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.