‘बिग बॉस’ में हुई शेखर सुमन की एंट्री, 17 साल की एक्ट्रेस संग इश्क फरमा रहा ये एक्टर

0 149

मुम्बई। बिग बॉस के घर में इस वक्त घमासान मचा हुआ है. सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत अब्दू रोजिक के साथ होती है. अब्दू के साथ सभी घरवाले मस्ती कर रहे हैं. साजिद कहते हैं कि अब्दू चला गया तो शो की जान चली जाएगी. फैंस को भी अब्दू का अंदाज काफी भा रहा है. वहीं दूसरी तरफ घरवालों द्वारा फैलाई गदंगी और गंदे बर्तनों की वजह से लड़ाई होती है. निमृत इस बात से नाराज हो जाती हैं कि बार-बार बोलने के बाद भी कोई उनकी बात सुनने तैयार नहीं होता है. इस बीच शो में शेखर सुमन की एंट्री हुई है.

बिग बॉस के घर में शेखर सुमन की एंट्री हो चुकी है. एंट्री के वक्त उनके चेहरे पर मुखौटा होता है. शेखर सुमन सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अपना ‘बिग बुलेटिन विद शेखर’ की शुरुआत करते हैं. उनकी पचंलाइन को सुनते ही सभी घरवाले हंस पड़ते हैं.

शालीन बिग बॉस में इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनकी नजदीकीयां लगातार टीवी एक्ट्रेस संबुल तौकीर के साथ बढ़ रही है और दूसरी तरफ कंटेस्टेंट सौंदर्या ने सालीन को किस कर लिया है, जिसके बाद अर्चना गौतम सौंदर्या से काफी नाराज भी हो गए हैं. दूसरी तरफ टीना शालीन को समझाने की कोशिश कर रही हैं कि वो ढंग से अपना गेम खेलेम. इसके बाद टीना ने शालीन कोबताया है कि आपको अच्छे लोगों की परख नहीं है. साथ ही उनकी कई कमियां भी गिना देती हैं.

बिग बॉस हाउस में हर दिन समीकरण बदलता रहता है. घर में देखने को मिला है कि सौंदर्या और एमसी स्टेन ने दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है. दोनों घर में गुपचुप दूसरे लोगों के बारे में बात करते नजर आते हैं. आपको बता दें कि पिछले वीकेंड पर सलमान ने घर से किसी को एलिमिनेट नहीं किया था लेकिन एलिमिनेशन के लिए एमसी स्टेन का नाम सामने आया था, जिसके बाद स्टेन अब सजग हो गए हैं और गेम खेलना शुरू कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.