Shivpal Yadav News:सपा से अनबन के बीच शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल में की आजम खान से खास मुलाकात

0 240

Shivpal Yadav News:उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान से मिलने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव जेल पहुचे है । दोनो नेताओं की समाजवादी पार्टी से नाराजगी की चर्चाए सामने आरही है । वहीं 2022 के विधानसभा चुनावों में सपा को मिली करारी हार के बाद इस तरह की यह सबसे पहली मुलाकात मानी जा रही है ।

बता दें कि दोनों नेता सपा के कटे हुए उखड़े हुए नजर आ रहे है । वहीं पूर्व में आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की तरफ से भी उनकी पार्टी में आने का Offer मिला है । अब देखने ये होगा कि इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में क्या हवा उड़ने वाली है । . वहीं आजम खान से मुलाकात को लेकर शिवपाल ने कहा था कि वे आजम खान से जेल मिलने जाएंगे, क्योंकि बीजेपी सरकार में उनका Molest किया जा रहा है और उन पर झूठे केस किये जा रहे हैं.

इससे पूर्व प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उस टिप्पणी पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘बीजेपी से मिलने वाला सपा से दूर- दूर तक ताल्लुक नही रखेगा । शिवपाल ने इस टिप्पणी को “गैर-जिम्मेदाराना” करार देते हुए कहा, “अगर अखिलेश ऐसा सोचते हैं तो उन्हें मुझे विधायक दल से जल्द बाहर निकालना चाहिए । अखिलेश यादव पार्टी से नाराज किसी भी नेता को नहीं मनाएंगे, जिसे भी जहां जाना है वहां जाए दरवाजा खुला हुआ है ।

Also Read:-Boycott Malabar Gold:एक छोटी सी बिंदी पर हुआ बवाल..फंस गई करीना कपूर खान और मालाबार गोल्ड..

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.