शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस में हार के डर से कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं

0 35

गंजबासौदा। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट के अभी तक नहीं आने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “पराजय के डर से कोई लड़ने को तैयार नहीं है।” उन्होंने यह बात गुरुवार को विदिशा लोकसभा क्षेत्र के गंजबासौदा में एक जनसभा में कही।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन को लेकर चिंता जाहिर की है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने अब तक लिस्ट जारी नहीं की है। उन्होंने कहा, ‘पराजय के भय से कोई लड़ने को तैयार नहीं है। मैं लोकतंत्र में इसे ठीक नहीं मानता कि एक पार्टी की ऐसी हालत हो जाए कि लोग चुनाव लड़ने को ही तैयार नहीं हों’

शिवराज ने कहा, “मैं पांव, पांव वाला भी हूं, साइकिल वाला भी हूं, पैसेंजर वाला भी हूं। जहां जनता होती है, वहां मामा होता है। मैं लोगों से मिले प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं अपनी आखिरी सांस तक उनके लिए काम करूंगा।”

इधर कांग्रेस के बैंक खातों के फ्रीज हो जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुत निचले स्तर पर उतर आई है।” और इसे “लोकतंत्र की हत्या” बताया।

उन्होंने कहा, “यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता के लिए परीक्षा की घड़ी है। हम सबको मिलकर इस तानाशाही सरकार का न सिर्फ मुकाबला करना है, बल्कि लोकसभा चुनाव में इसे पराजित कर देश में लोकतंत्र की स्थापना करनी है। निश्चित तौर पर हम इस परीक्षा में न सिर्फ सफल होंगे, बल्कि देश के हालात को बदलने में कामयाब होंगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.