महिला की मिली सिर कटी लाश वाले मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0 83

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ पुलिस ने एक महिला की सिर कटी लाश के मामले खुलासा किया है। पुलिस ने इस घटना में सम्मिलित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महिला का निर्मम तरीके से क़त्ल किसी और ने नहीं, बल्कि उसके पति ने ही किया था। साक्ष्‍यों को छुपाने में उसके नाबालिग बेटे ने भी सहयोग किया था।

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि 29 दिसंबर 2022 को रानीपुर थाना क्षेत्र के धार्मिक स्थल हनुमान ढोल के पास पुल के नीचे एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी। इस मामले में महिला की पहचान के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था। इसके साथ ही साइबर सेल की भी सहायता ली गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302, 201 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना आरम्भ की थी। इस के चलते पुलिस को पता चाला कि सागर जिले के देवरी निवासी दिलीप दांगी ने बैतूल के गंज थाना क्षेत्र में अपनी बहन राधा राजपूत की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था कि उसकी बहन 2 माह से लापता है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने राधा के पति शैलेंद्र राजपूत एवं उसके घरवालों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। लेकिन, इसके पहले ही रंग पंचमी के दिन शैलेंद्र अपने घर से फरार हो गया। तत्पश्चात, पुलिस का शक उस पर गहरा गया। जब शैलेंद्र का रिकॉर्ड चेक किया गया, तो पुलिस को पता चला कि वह एक शातिर क्रिमनिल है। तत्पश्चात, शैलेंद्र के फोन को सर्विलांस पर लिया गया तथा पता चला कि वह पुणे में। पुलिस की एक टीम पुणे पहुंची और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में शैलेंद्र ने अपना गुनाह कबूल किया। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी से विवाद होता था। घटना के दिन उससे मारपीट की जिसमें उसकी मौत हो गई। लाश को दिनभर अपने घर में छुपा कर रखा। रात को अपने नाबालिग बेटे की सहायता से अपनी निजी कार में रखकर हनुमान बल मंदिर की पुलिया के समीप ले जाकर फेंक दिया। सिर को शाहपुर थाना क्षेत्र के निशाना गांव में पेट्रोल डालकर जला दिया। जिससे लाश की पहचान न हो सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.