श्रीकांत त्यागी को इलाहाबाद HC से मिली जमानत, ये था मामला

0 255

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां नोएडा (Noida) की ओमेक्स सोसाइटी (Omex Society) में महिला से गाली-गलौज करने वाले मामले पर श्रीकांत त्यागी उर्फ़ लंगड़ा त्यागी को हाईकोर्ट से अब जमानत मिल गयी। गौरतलब है की, बीते 23 अगस्त को ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया था।

मामले पर त्यागी के वकील ने कहा कि उसके मुवक्किल को पुलिस के साथ दुश्मनी की वजह से इस मामले में झूठा फंसाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि त्यागी किसी गिरोह का सदस्य नहीं है और नौ अगस्त, 2022 से जेल में बंद है। उन्होंने यह भरोसा दिलाया कि, यदि उनके मुवक्किल को जमानत मिलती है तो वह उसका वह बिल्कुल भी दुरुपयोग नहीं करेगा।

त्यागी के खिलाफ 2007 से 2022 के बीच दर्ज सात मामलों के आपराधिक इतिहास पर अदालत ने कहा, “अपर शासकीय अधिवक्ता ने जमानत का पुरजोर विरोध किया, लेकिन वह अन्य आपराधिक मामलों में याचिकाकर्ता को दी गई जमानत के संबंध में उसके वकील की दलीलों का खंडन नहीं कर सके।”

पता हो कि, छेड़छाड़, फसाद करने, धोखाधड़ी के आरोपों और गैंगस्टर अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार हुआ श्रीकांत त्यागी बीते नौ अगस्त से कोर्ट की न्यायिक हिरासत में है। वहीँ नोएडा में अपने अपार्टमेंट में एक महिला के साथ बदसलूकी करते दिखाई देने का त्यागी का एक वीडियो भी सोशल विडियो पर वायरल हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.