Siddhu Moosewaala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शाहरुख़ ने लिया मनकीरत औलख का नाम…..

0 533

सिद्धू मूसेवाला की हत्या कांड (Siddhu Moosewaala Murder Case) में शाहरुख़ ने एक बड़ा ही चौकाने वाला खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शाहरुख़ ने बताया की उससे इस हत्या को अंजाम देने के लिए सुपारी गैंगस्टर गोल्डी ब्रार (Goldi Brar) और लॉरेंस विशनोई (Laurence Vishnoi) की तरफ से दी गयी थी। उसने इस बात का खुलासा भी किया की वह पहले भी मूसेवाला की हत्या का प्रयास कर चूका था, लेकिन उस समय सिद्धू की सिक्योरिटी काफी स्ट्रांग थी जिस वजह से उसका यह प्लान सफल नहीं हो पाया। इसके अलावा उसने उन 8 लोगों के नाम भी बताए है जो मूसेवाला की हत्या (Siddhu Moosewaala Murder Case) में शामिल बदमाशों की मदद की थी। उन नामों में एक नाम सचिन का था, जो पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का मैनेजर है। आपको बता दें की इस वक़्त शाहरुख़ दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है। पहले सिद्धू को वही मरने वाला था लेकिन फिर बाद में उसने खुद को इस मामले से अलग कर लिया। लेकिन लगता है इस मामले अब मकिरत की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि उनका नाम खुल के सामने आ गया है।

 

मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दवेंद्र बाबिया (Devendra Brar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उसने कहा है की लॉरेंस और गोल्डी ब्रार ने सिद्धू को मारकर अच्छा नहीं किया। इस क़त्ल में मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का हाथ है। वह सारे सिंगर से पैसे इकठ्ठा करता था। वह उनकी पर्सनल इनफार्मेशन गैंगस्टर लॉरेंस को देता है। इसके अलावा मनकीरत को सिक्योरिटी भी दी गयी है। बिना किसी बात के मूसेवाला से सिक्योरिटी छीनकर शोर मचा दिया गया। उनका किसी गैंगस्टर से कोई कनेक्शन नहीं था।

 

वही दूसरी तरफ विक्की गौंडर ग्रुप ने कहा है की सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल (Siddhu Moosewaala Murder Case) पैसो को लेकर हुआ है। और इस मर्डर में मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का हाथ है। उसने दवेंद्र बाबिया की बात कही की वह सिंगर की पर्सनल इनफार्मेशन गैंगस्टर लॉरेंस को देता था। साथ ही यह भी सवाल उठया की मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की सिक्योरिटी क्यों नहीं वापस ली गयी।

 

आपको बता दें की अब पुलिस इस मामले में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) से जल्द ही पूछताछ कर सकती है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले में मनकीरत का कोई बयां सामने नहीं आया है। लेकिन अब इस हत्या काण्ड में एक के एक बाद नए पहलु सामने आ रहे है। इससे यह तो साबित हो जाता है की इस पूरी हत्या कांड में किसी न किसी बड़े आदमी का हाथ है, जिसका नाम सामने आना अभी बाकी है।

 

यह भी पढ़े : Maharashtra News:मां ने ही ली अपने 6 बच्चो की जान , परिवार विवाद से थी परेशान

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.