Sonakshi Sinha Engagement:सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई ! कौन है उनके मिस्ट्री मैन?

0 540

Sonakshi Sinha Engagement:बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल उन्होंने ने कर ली है सगाई। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर कर की हैं।

इन तस्वीरों में एक मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दे रही हैं। हालांकि कौन है उनके मंगेतर यह इस पोस्ट में साफ नज़र नहीं आ रहा है। लेकिन सभी पोस्ट में वह अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रहीं है।

इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा काफी खुश दिखाई दे रही है। फोटो शेयर करते हुए सोनाक्षी लिखती है, ‘मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है…और मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकतीं। विश्वास नहीं कर सकती ये इतना आसान था’।

आपको बता दें कि सोनाक्षी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रों में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को कैमरा से दूर रखते है। ऐसे में अचानक उन्होंने रिंग दिखाकर अपने सभी फैंस की बेचैनी बढ़ा दी है।

आपको बता दें की हाल हो सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘भुज द प्राइड’ में नज़र आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फ़तेहि भी नज़र आए थे।

Also Watch:- Shaheen Bagh LIVE News: Bulldozer In Shaheen Bagh | SC Refuses To Intervene | Bulldozer Dangal

Also Read:-Sri Lanka PM Resigns: पीएम महिंदा राजपक्षे ने दिया इस्तीफा, देश में इमरजेंसी के बीच राजनीतिक संकट

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.