सोनाली फोगाट मर्डर केस: गोवा पुलिस का बड़ा एक्शन, रेस्टोरेंट का मालिक- ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार

0 218

मुंबई। टिकटॉक स्टार और बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। गोवा पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए गोवा में अंजुना बीच किनारे कर्लिस रेस्टोरेंट के मालिक को गिरफ्तार किया गया है। कर्लिस रेस्टोरेंट के बाथरूम में ड्रग्स मिला था। इसके अलावा ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गोवा के मशहूर अंजुना बीच स्थित कर्लीज़ रेस्तरां के मालिक एडविन नूनेस को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही गोवा पुलिस ने एक ड्रग पेडलर को धर दबोचा हैं। बड़ी बात ये है कि, सोनाली फोगाट जिस रेस्टोरेंट के बाथरूम में गई थी पुलिस ने वहां से ड्रग्स भी बरामद किया है। पुलिस ने सोनाली फोगाट मर्डर केस में अबतक कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार, होटल के मालिक ने इस बात की पुष्टि की है कि, सोनाली फोगाट अपने दो लोगों के साथ उनके रेस्टोरेंट पर आईं थीं। गोवा पुलिस की पूछताछ में रेस्टोरेंट के मालिक ने आगे बताया कि, सोनाली फोगाट के स्टाफ और उन्हें कोई पहचानता नहीं था, इस वजह से उन्हें दूसरे सामान्य ग्राहकों की तरह ट्रिट किया गया था। बता दें कि, इससे पहले पुलिस ने कल दो आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को गिरफ्तार किया था। सोनाली के भाई की शिकायत के आधार पर उनके पीए सुधार सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में अब तक पुलिस चार गिरफ्तारी कर चुकी है।

आपको बता दें कि, बीजेपी की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत की पुष्टि की गई। सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत ने कई सवाल खड़े किए हैं। पहले कहा जा रहा था कि, उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, इसके बाद शक की सुई उनके PA सुधीर सांगवान पर घूम गई। जिसके बाद गोवा पुलिस ने 23 अगस्त को पीए सुधीर सांगवान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.