सपा का भाजपा पर गंभीर आरोप, अखिलेश बोले, भाजपा विधायक खेल रहे ताश

0 64

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानमंडल का मानसून सत्र खत्म हो चुका है। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने आज भाजपा के जनप्रतिनिधियों का वीडियो जारी कर निशाना साधा है। वीडियो में एक विधायक मोबाइल पर गेम खेलते नजर आ रहे तो दूसरे रजनीगंधा तथा तुलसी जर्दा का मिश्रण कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘भाजपाई विधायक उप्र विधानसभा के सत्र में खेल रहे हैं ताश और कर रहे हैं प्रदेश का नाश। भाजपा के उन विधायक जी को धन्यवाद जिन्होंने पीछे से ये वीडियो बनाकर व वाइरल कर जनहित का काम किया। अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री जी इन मा. विधायकजी पर नैतिक बुलडोजर कब चलाएँगे?

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया है कि महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहे थे। इतना ही नहीं झांसी से भाजपा विधायक रजनीगंधा के साथ तंबाकू खा रहे थे।

सपा ने कहा कि इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब तो हैं नहीं और सदन को अपने मनोरंजन का अड्डा बना रहे हैं। इन विधायकों का यह कृत्य बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन से ही विरोध जताना शुरू कर दिया था। इसके बाद लगातार किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को घेर रही थी। अंतिम दिन शुक्रवार को अपेक्षित जवाब ना मिलने का आरोप लगाकर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा के विधायकों ने वॉकआउट किया था। इसके बाद दूसरे सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.