छात्रों के चहेते खान सर ने छात्रों से की अपील, कहा -“किसी भी तरह के प्रदर्शन को फौरन रोका जाए ”

0 315

रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में धांधली पर विरोध कर रहे छात्रों ने 28 जनवरी को बिहार बंद का ऐलान किया है,. इस बीच हिंसक विरोध को भड़काने के आरोप में यूट्यूबर खान सर ने शांत रहने की अपील की है.!

खान सर ने छात्रों से शुक्रवार को किसी भी तरह के विरोध में भाग नहीं लेने का आग्रह किया है ! क्योंकि यह एक “गलत कदम” होगा क्युकी सरकार ने
उनकी मांगे मान ली है !RRB और NTPC परीक्षा को लेकर मचे बवाल में छात्रों को भड़काने के आरोपों से घिरे खान सर ने छात्रों से प्रदर्शन खत्म करने की मांग की है. खान सर ने YOUTUBE पर अपलोड किए एक वीडियो में कहा है कि पीएमओ और रेलवे ने छात्रों की सभी मांगों को मान लिया है, इसलिए वह आज बंद और प्रदर्शन में हिस्सा न लें. ये बहुत गलत होगा. खान सर की अपील के बावजूद बिहार बंद के लिए छात्र सड़कों पर उतर गए हैं !

बिहार के पटना से यूट्यूब कि दुनिया के जाने माने खान शिक्षकों में से एक है !उनका चैनल YOUTUBE KHAN GS Research Centre के नाम से लोकप्रिय है !इस चैनल के करीब 1 करोड़ 45 लाख फॉलोवर है ! वो करंट अफेयर्स और जीएस टॉपिक पर बड़ी आसानी से समझाते है की जिससे वो स्टूडेंट के चहेते बन चुके है ,खान सर का एक विडिओ जमकर वायरल हुआ था जिसमे वो छात्रों को परीक्षा में गड़बड़ पर हक़ से लड़ने की बात कर रहे थे ! जिससे उनके ऊपर हिंसा भड़काने का मामला दर्ज हुआ था ! उसके बाद से छात्रों ने रेलवे पर जमकर प्रदर्शन कर रहे है ! लेकिन उसके बाद आज 28 जनवरी को छात्रों के बिहार बंद करने पर खान सर ने विडिओ के जरिये इसे ना करने की अपील की है !

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.