जैकलीन के लिए सुकेश ने श्रीलंका-बहरीन में खरीदा था बंगला, जुहू में भी बुक किया था घर: ED का दावा

0 199

नई दिल्ली। ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Actress Jacqueline Fernandez) का क्या कनेक्शन था, इसको लेकर कई तरह के सवाल सामने हैं, जिनके जवाब तलाशे जा रहे हैं. इस बीच ईडी (Ed) की वह चार्जशीट (charge sheet) भी सामने आ गई है जो जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दायर हुई है. इस चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हैं. ईडी ने साफ-साफ कहा है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफों को कबूल करती गईं.

ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था. इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका था. इतना ही नहीं बहरीन में वह जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था. ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था. इसके साथ-साथ जुहू में एक बंगले के लिए अडवांस पेमेंट भी की गई थी. ईडी के मुताबिक, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इन प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था.

पिंकी ईरानी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए, जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे.ईडी की चार्जशीट के हिसाब से सुकेश ने पिंकी से कहा था कि वह जुहू बीच पर जैकलीन के लिए घर खरीद रहा है, जिसका टोकन मनी दिया जा चुका है. यह भी बताया गया था कि उसने जैकलीन के पेरेंट्स को पहले ही बहरीन में एक घर गिफ्ट किया है और अब श्रीलंका में भी एक घर खरीदने की बातचीत चल रही है.

फिलहाल ईडी यह छानबीन कर रही है कि सुकेश ने कोई प्रॉपर्टी खरीदी भी थी या फिर उसने ऐसे ही झूठ बोल दिया था. यह भी पता लगाया जाना है कि अगर सुकेश ने बताई गई प्रॉपर्टीज खरीदी, तो क्या उनमें अपराध की दुनिया से कमाया गया पैसा लगाया. ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, जब जैकलीन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि सुकेश ने बताया था कि उसने श्रीलंका में एक घर खरीदा है. लेकिन एक्ट्रैस ने उस प्रॉपर्टी को कभी देखा नहीं था. यह प्रॉपर्टी श्रीलंका के Weligama में बताई जाती है. Weligama श्रीलंका की मशहूर टूरिस्ट डेस्टिनेशन है. यह अपने सुंदर बीच के लिए पहचाना जाता है.

चार्जशीट के मुताबिक, जैकलीन ने माना है कि सुकेश उनके और उनके परिवार-रिश्तेदारों के लिए कुछ और प्रॉपर्टी खरीदने की बातें करता था.इस केस में जैकलीन फर्नांडिस अपने वकील की तरफ यह दावा करती रही हैं कि उनको सुकेश चंद्रशेखर की असली पहचान के बारे में नहीं पता था. वह सुकेश को शेखर के नाम से जानती थीं जो कि एक मशहूर राजनीतिक परिवार से है. लेकिन ईडी का आरोप है कि एक महीने में ही जैकलीन को खबरों के जरिए इस बात की जानकारी हो गई थी वह सुकेश चंद्रशेखर है. बावजूद इसके वह महंगे तोहफे लेती रहीं.

जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की. इसके साथ-साथ एक्ट्रेस और उनके परिवार को सुकेश की तरफ से कई महंगे गिफ्ट्स दिए गए. इसमें कारें, महंगे बैग, कपड़े, जूते और कीमती घड़ियां शामिल थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.