SRH Vs KKR:सनराइजर्स ने कोलकाता को 7 विकेट से हराया, सीजन 15 मे तीसरी जीत

0 556

SRH Vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को विकेट 7 से हरा दिया। इस मुकाबले में सनराइजर्स की टीम ने टॉस जीतकर KKR को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान 175 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में सनराइजर्स ने 2.1 ओवर शेष रहते ही लक्ष्य को हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स के लिए शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। टीम ने महज 3 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवा दिया था। इसके बाद कप्तान केन विलियमसन भी 17 रन बनाकर बोल्ड गए। हालांकि इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने सनराइजर्स की पारी संभाला और 37 गेंद में 71 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया। त्रिपाठी अपनी इस पारी में 6 छक्के और 4 चौके भी लगाए।

राहुल के अलावा एडन मार्करम ने 36 गेंद में 68 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 बेहतरीन छक्के भी लगाए। वहीं आखिर में निकोलस पूरन 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

गेंदबाजी में केकेआर के लिए सबसे अधिक आंद्रे रसेल ने 2 ओवर में 20 रन खर्च कर दो विकेट हासिल कए। इसके अलावा पैट कमिंस को एक विकेट मिला।

Also Watch:- Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

इससे पहले केकेआर के लिए शुरुआती विकेट के बाद नीतीश राणा ने 36 गेंद में 54 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 6 चौके भी लाए। राणा के अलावा आंद्रे रसेल ने 25 गेंद में नाबाद 49 रनों की रनों की तेजतर्रार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और इतने ही छक्के लगाए।
इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ही सिर्फ 28 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जबकि और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं सके।

सनराइजर्स के लिए गेंदबाजी में सबसे अधिक टी नटराजन ने चार ओवर के अपने स्पेल में 37 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा उमरान मलिक ने भी दो विकेट लिए जबकि भुवनेश्वर कुमार, मार्को जेनसन और शशांक सिंह को एक-एक सफलता मिली।

Also Read:-Apprenticeship Fair :21 अप्रैल को प्रदेश के समस्त जनपदों में भव्य ‘‘अप्रेन्टिसशिप मेले’’ का आयोजन

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.