Sussanne Khan Boyfriend:जानिए कौन है ऋतिक रोशन की Ex वाइफ के नए बॉयफ्रेंड…

0 320

Sussanne Khan Boyfriend: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रौशन का अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान से तलाक़ हुए 8 साल बीत चुके है। लेकिन उसके बाद भी कई जगहों पर उन्हें साथ में देखा गया है। हाल ही में ऋतिक रौशन का नाम अभिनेत्री सबा आज़ाद से साथ जोड़ा गया था। वही अब सुजैन खान को अर्सलान गोनी के साथ देखा गया।

 

अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ये अर्सलान गोनी है कौन। आपको बता दें की अर्सलान गोनी असल में बिग बॉस फेम अली गोनी के भाई है।

वह पेशे से अपने भाई की तरह एक अभिनेता है। उन्होंने साल 2017 में अमेज़न प्राइम पर आई फिल्म जिया और जिया में काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा कल्कि कोएच्लिन और ऋचा चढ़ा भी थे। इसके अलावा साल 2021 में आई उनकी फिल्म ‘मैं बोल रहा हूँ’ से उन्होंने प्रसिद्धि हासिल की।

Also Watch:-  VIDEO: रणबीर कपूर -आलिया भट्ट का नहीं होगा रिसेप्शन

उन्हें हाल ही में गोवा में एक साथ देखा गया था। आपको बता दें की सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी, अपने एक्स हस्बैंड ऋतिक रौशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद थे। दरअसल हाल ही में सुजैन खान ने गोवा में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है जिसकी ओपनिंग में ये चारों साथ नज़र आये थे। इन सभी को एक साथ फ्रेम में देखकर लोगों ने काफी कमैंट्स किए।

Also Read:-Bulldozer Action In Gujarat: जहां पहले भड़की थी हिंसा, अब वहां आज चला बुलडोजर

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.