उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यालय पर स्वतंत्रदेव सिंह ने फहराया तिरंगा

0 226

लखनऊ: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सोमवार को विधान सभा मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने देश के आन-मान-शान राष्ट्रध्वज तिरंगा को फहराया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल व प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

इस मौके पर स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हुए स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि जिन क्रांतिकारियों और महापुरूषों के त्याग व बलिदान के कारण हमें आजादी मिली है, उन्हें हमें भूलना नहीं चाहिए। क्रांतिकारियों ने अपने जान की बाजी लगाकर देश को आजादी दिलाई है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया के अंदर भारत का मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। प्रधानमंत्री की प्रेरणा से आज पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है।

इस अवसर पर तिरंगे को सलामी दी गयी। ध्वजारोहण के अवसर पर एमएलसी विजय बहादुर पाठक, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई, भाजपा के सह कार्यालय प्रभारी चौधरी लक्ष्मण सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशू दुबे और प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कमल ज्योति पत्रिका के प्रबंध संपादक साधक राजकुमार ने किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.