TATA ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन कारों पर शुरू किए डिस्काउंट ऑफर

0 339

नई दिल्ली: जून के महीने में टाटा मोटर्स अपनी कुछ चुनिंदा कारों की खरीद पर ग्राहकों को भारी छूट दे रही है। Tata Motors की ओर से आपको Safari, Harrier, Nexon, Tiago और tigor जैसे मॉडल्स पर आकर्षक डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है. भारत में मौजूदा परिदृश्य की बात करें तो दिग्गज वाहन निर्माता टाटा मोटर्स को शीर्ष 2 कार निर्माताओं में से एक कहा जा रहा है। इसकी सफलता का कारण नेक्सॉन सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसे मॉडल हैं, जो पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ-साथ इलेक्ट्रिक वैरिएंट में भी देखने को मिल रहे हैं।

Tiago और Tigor पर डिस्काउंट – Tiago हैचबैक और Tigor Sub Compact सेडान कारों की बात करें तो इस पर भी ₹23000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमें आपको कैश डिस्काउंट प्लस ₹10000 प्रत्येक का एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में अतिरिक्त ₹3000 की छूट देखने को मिल रही है।

Tata Motors की टॉप सेलिंग SUV Nexon- Tata Nexon सबकॉम्पैक्ट XUV पर चल रहे सिर्फ 5000 रुपये का डिस्काउंट सिर्फ ₹5000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आधिकारिक तौर पर Tata ने अभी तक अपनी किसी भी इलेक्ट्रिक या CNG गाड़ी पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया है. साथ ही कुछ मॉडल्स जैसे Nexon EV, Nexon EV Max और Tigor EV पर आपको कोई डिस्काउंट देखने को नहीं मिल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.