Tecno Spark 9 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 10 हज़ार से भी कम

0 177

नई दिल्ली: टेक कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Tecno Spark 9 है, जो कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को केवल एक ही वैरिएंट में लॉन्च किया है। इसमें 11GB का रैम सपोर्ट दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Tecno Spark 9 को भारत में सिंगल वैरिएंट ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन की सेल 23 जुलाई से शुरू होगी। इसे बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध करवाया जाएगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को Infinity Black और Sky Mirror कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन को आने वाली अमेजॉन प्राइम डे सेल के जरिए बेचा जाएगा।

Tecno Spark 9 में 6.6-इंच की LCD HD+ स्क्रीन दी गई है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इसका डिस्प्ले 90Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G37 चिपसेट का यूज़ किया गया है। इसमें इसमें 6GB रैम दी गई है। कंपनी ने इस डिवाइस में रैम एक्सपेंशन फीचर भी दिया गया है। इससे स्मार्टफोन के रैम को वर्चुअली 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन Android 12-बेस्ड HiOS UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

Tecno Spark 9 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। इसके साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। आपको बता दें कि, कंपनी ने हाल ही में Tecno Camon 19 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.