मथुरा में एकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या

0 369

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एकतरफा प्यार में एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात एक सिरफिरे आदमी ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की पर चाकू से कई वार किए और जब उसकी मां ने बचाव किया तो उसने मां को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने चाकू मारकर खुद को घायल कर लिया। चाकू के हमले से नाबालिग बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि मुजफ्फरनगर के काकुड़ा गांव निवासी कश्यप अभी नगला बोहरा निवासी तेजवीर के घर शादी का कार्ड देने पहुंचा था. इस दौरान उसने नाबालिग लड़की पर कई बार चाकुओं से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची का पंचनामा पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है, युवक के पूछताछ के लिए उपलब्ध होते ही पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी.

वहीं बताया गया है कि युवती से युवक की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी और दोनों के बीच काफी देर से बात चल रही थी. युवक का सोनिया से एकतरफा प्यार था। युवक ने फेसबुक पर किशोरी से अपने प्यार का इजहार किया तो किशोरी ने उसके प्यार को मानने से इनकार कर दिया। प्यार का इजहार करने से इंकार करने पर सिरफिरा शादी का कार्ड देने के बहाने लड़की को मारने के लिए घर गया और चाकुओं से वार कर उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना की सूचना गांव में पहुंचते ही गांव के लोगों का जमा होने लगे। यह देख सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और इस घटना से पूरा गांव स्तब्ध रह गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.