स्वप्नफल: सपने में दोस्त को देखना देता है भविष्य के ये संकेत

0 839

नई दिल्ली: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दोस्त को देखना (Sapne Mein Dost ko Dekhna) एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। लेकिन इस सपने का फल इस बात पर निर्भर करता है कि आपने सपने में अपने दोस्त को किस प्रकार से देखा है तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कैसा होता है सपने में दोस्त को देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दोस्त को देखना एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपको सुख और शांति की प्राप्त होगी। इसके अलावा यह सपना किसी कार्य में सफलता की ओर इशारा करता है। यदि आपका कोई काम काफी समय से रुका हुआ था तो वह बहुत ही जल्द पूरा हो सकता है।

यदि आप सपने में अपने दोस्त को बीमार देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना एक अच्छा सपना नही माना जाता। इस सपने के अनुसार आने वाले समय में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जिसकी वजह से आपको मानसिक कष्ट भी हो सकता है। इसलिए अगर आप इस तरह का कोई सपना देखते हैं तो आपको पहले से ही सावधान हो जाना चाहिए।

अगर आप सपने में अपने दोस्त के साथ अपना झगड़ा होते हुए देख रहे हैं तो आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। यह समाचार आपको अपने कार्यक्षेत्र या परिवार कहीं से भी प्राप्त हो सकता है।

यदि आप सपने में अपने मृत दोस्त को खुश देखते हैं तो यह सपना आपके लिए बहुत ही शुभ है। इस सपने के अनुसार आने वाले समय में आपके जीवन की सभी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी और आपको खुशियां प्राप्त होंगी। लेकिन यदि आप सपने में अपने किसी दोस्त को उदास या फिर रोता हुए देखते हैं तो यह सपना आपके लिए शुभ नहीं है। यह सपना बताता है कि आने वाले समय में आपको कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

सपने में दोस्त को गले लगाना स्वप्न शास्त्र के अनुसार एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। इस सपने के अनुसार आने वाले समय में आपको खुद तरक्की प्राप्त हो सकती है। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको उसमें प्रमोशन मिल सकता है। वहीं यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको अपने व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.