Lock Upp:लॉकअप में फिनाले से 3 हफ्ते पहले हुई एक नए कैदी की एंट्री।

0 367

Lock Upp:लॉकअप फ़िलहाल भारत का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो है। यह शो आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। फिर चाहे वो जेल में कैदियों के बीच होने वाले झगड़े हो या अलग प्रकार के ट्विस्ट एंड टर्न्स। आपको बता दें की लॉकअप के फिनाले में अब महज़ 3 हफ्ते ही बचे है। ऐसे में शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

दरअसल जेल में होने वाली है एक नए कैदी की एंट्री। ये कैदी और कोई नहीं बल्कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) है। उनकी खास बात ये है की उन्होंने अभी तक जितने भी रियलिटी शो में भाग लिया, वह हर शो को जीतकर ही वापस आए है। इससे बाकी कैदियों के लिए कम्पटीशन काफी मुश्किल होने वाला है।

लॉकअप के लेटेस्ट प्रोमो में प्रिंस की धाकड़ एंट्री दिखाई गयी है। इस प्रोमो वीडियो में हम देख सकते है की पहले प्रिंस एक कैदी बनकर एंटर करते है। फिर गार्ड उनके मुँह से कपड़ा हटाने के लिए अपना हाथ बढ़ता है तो प्रिंस उससे रोक देते है और खुद ही अपने मुँह से कपड़ा हटते है। इसके बाद पीछे से एक आवाज़ आती है की मेरे लिए खेल जितना ऑप्शन नहीं बल्कि कम्पल्शन है। वह आगे कहते है की मैं आ रहा हूँ लॉकअप के सारे बड़े प्लेयर्स के साथ सीधा टक्कर लेने। इसके बाद वह बोर्ड दिखाते जिसमें लिखा होता है, ‘नाम से प्रिंस लेकिन आज से लॉकअप का कैदी।’

Also Watch:- उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कलाकारों ने बनाया #portrait अयोध्या पर्व स्पेशल |

आपको बता दें की इससे पहले प्रिंस ने साल 2015 में MTV Roadies 12 और MTV Splitsvilla 8, जीता था। उसके बाद साल 2015-2016 में Bigg Boss Season 9 में भाग लेकर उस रियलिटी शो को भी जीता। इसके अलावा साल 2019 में अपनी पत्नी युविका के साथ उन्होंने नच बलिये 9 (Nach Baliye 9) का ख़िताब भी अपने नाम किया था।

अब यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा की क्या प्रिंस इस शो को जीतकर अपना रिकॉर्ड बरकार रखते है। या फिर उनका ये रिकॉर्ड इस बार टूट जाएगा। और कौन होगा लॉकअप सीजन 1 का विनर।

Also Read:-CSK Vs GT Highlights:गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट से जीता मैच, CSK को फिर मिली हार

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.