CSK Vs GT Highlights:गुजरात टाइटंस ने तीन विकेट से जीता मैच, CSK को फिर मिली हार

0 362

CSK Vs GT Highlights:इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 29वें मैच में डेविड मिलर (94) और कप्तान राशिद खान (40) के विस्फोटक पारी से गुजरात टाइटंस की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट में गुजरात की यह छह मैचों में से 5वीं जीत है। वहीं सीएसके को इस सीजन में पांचवी हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में गुजरात के लिए कप्तानी कर रहे राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के खेल में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में गुजरात की टीम ने एक गेंद शेष रहते ही 7 विकेट पर 170 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

गुजरात के लिए डेविड मिलर ने सबसे अधिक 94 रनों की पारी खेली। इस दौरान मिलर ने अपनी इस पारी में 8 चौके और 6 छक्के भी लगाए। मिलर के अलावा कप्तान राशिद खान तीन छक्के और दो चौकों की मदद से 21 गेंद में 40 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। इन दोनों के अलावा और कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं सके।

Also Watch:-Dhami Portrait at Ayodhya Parv | Ayodhya Parv 2022 | VNation News

इस दौरान सीएसके के लिए गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो ने सबसे अधिक चार ओवर में 23 रन खर्च कर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। इसके अलावा महेश तीक्षाना को दो सफलता मिली जबकि रविंद्र जडेजा और मुकेश चौधरी ने भी एक-एक विकेट लिए।
इससे पहले सीएसके के लिए बल्लेबाजी करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंद में 78 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और इतने की चौके लगाए। गायकवाड़ के अलावा अंबाती रायुडू ने 31 गेंद में 46 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान रविंद्र जडेजा ने 22 और शिवम दुबे ने 19 रनों का योगदान दिया।

वहीं गेंदबाजी के दौरान गुजरात की टीम के लिए अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट लिए जबकि मोहम्मद शमी और यश दयाल को भी एक-एक सफलता मिली।

Also Read:-Happy Birthday Poonam Dhillon:अभिनेत्री नहीं,डॉक्टर बनना चाहती थीं पूनम ढिल्लों..

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.