फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले दिन ही की शानदार कमाई

0 76

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली पर्व पर 8 मार्च को रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर जिस दिन से रिलीज हुआ था। तभी से दर्शक इस फिल्म के लिए बेताब थे। श्रद्धा और रणबीर की ये फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग काफी तादाद में हो चुकी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। जबकि दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म ”पठान” ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। इसके बाद ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन तूफान मचाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है। कहा जाता है कि त्योहार के दिन फिल्म की रिलीज से उन्हें फायदा हुआ है। फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये बटोरे। रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब सराहा है। श्रद्धा और रणबीर स्टारर की इस फिल्म में रोमांस और कॉमेडी ही नहीं बल्कि एक्शन भी है। आप को बता दे कि श्रद्धा कपूर करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। ऐसे में दो साल बाद सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि श्रद्धा बड़े पर्दे पर कैसा प्रदर्शन करेंगी। फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का निर्देशन लव रंजन ने किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.