बुलंदशहर के बीजेपी विधायक की मां से लूट, हथियार के बल पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

0 142

गाजियाबाद: गाजियाबाद में मंगलवार की सुबह लूटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. ये लूट बुलंदशहर के बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की मां के साथ लूट हुई है. लूट की ये घटना गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में हुई है. यहां की प्रताप विहार में विधायक की मां मॉर्निंग वॉक कर थीं, उसी दौरान ये घटना हुई है.

बुलंदशहर विधायक प्रदीप चौधरी की मां संतोष देवी से बाईक सवार बदमाशों लूट की है. संतोष देवी प्रताप विहार में मॉर्निंग वॉक कर निकली थीं. तभी बाईक सवार हथियार लिए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने हथियार के बल पर कानों के कुंडल लूटे और लूटकर बदमाश फरार हो गए हैं. इस घटना की सूचना जैसे ही विजय नगर थाना को मिली तो वहां पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की माने तो विधायक की मां सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहीं थी. तभी हथियार लेकर बाईक से आए बदमाशों ने उनके कान से कुंडल नोच लिए और उसके बाद वे भाग गए. इसके बाद उनके कानों से खून गिरने लगा. जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. हालांकि खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर हैं. वहीं पुलिस लगातार उनकी तलाशी कर रही है.

बता दें कि बुलंदशहर के विधायक प्रदीप चौधरी प्रताप विहार में ही रहते हैं. उनके साथ भाई जीतपाल चौधरी भी रहते हैं. वे बड़ी मशीनों के किराए पर चलाते हैं. उन्होंने भी घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि मां हर रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाती थीं. वे पूजा के लिए फूल तोड़ने के भी जाया करती हैं. लेकिन वे आज डीपीएस स्कूल के पास थीं, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.