सिंगर केके के सिर और चेहरे पर मिले चोट के निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी स्थिति

0 306

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (Krishnakumar Kunnath) के असमय निधन से उनके फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. मंगलवार देर रात एक स्टेज शो के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने से मृत घोषित कर दिया। वहीं अब उनकी मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है, रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर केके के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं, जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है. हालांकि अब पोस्टमॉर्टम के बाद ही सिंगर केके की मौत की असली वजह का पता चलेगा।

53 वर्षीय गायक और संगीतकार केके ने लगभग तीन दशकों के करियर में कई गानों को अपनी आवाज दी है। केके के हम रहे या ना रहे कल… और यारों जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केके के सिर और चेहरे पर चोट के दो निशान हैं. एक चोट का निशान उसके माथे पर और दूसरा उसके मुंह के आसपास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों में भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाई गई है, जो सभी आयु वर्ग के लोगों से जुड़ी थी। हम हमेशा रहेंगे। उनके गीतों के माध्यम से उन्हें याद करें। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।

गृह मंत्री अमित शाह ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि केके बहुत प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत ही दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी शानदार आवाज से उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.