नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों का आतंक, लिफ्ट में पपी ने बच्ची को काटा… डरी-सहमी दिखी मासूम

0 29

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर की हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों का आतंक कम नहीं हो रहा है. नोएडा की एक नामी हाउसिंग सोसायटी में कुत्ते के काटने का मामला सामने आया है. नोएडा के सेक्टर-107 में बनी लोटस-300 सोसायटी में कुत्ते ने लिफ्ट के अंदर एक बच्ची को नोच खाया है. मासूम बच्ची को कुत्ते द्वारा काटे जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि करीब 7 साल की मासूम बच्ची लिफ्ट के अंदर जाती है. लिफ्ट के अंदर पहले से ही कुत्ता मौजूद था. तभी बच्ची लिफ्ट की बटन दबाती है. लिफ्ट के ऊपर जाते ही जब गेट खुलता है, तभी कुत्ता बच्ची को काट लेता है.

कुत्ते के काटने से जख्मी हुई बच्ची
बच्ची की आवाज सुनकर पास से गुजर रहे एक आदमी ने तुरंत कुत्ते को लिफ्ट से बाहर भगाया और बच्ची को देखने लगता है. तभी बच्ची लिफ्ट की दरवाजा बंद करती है. डरी-सहमी बच्ची जोर-जोर से रोने लगती है. मासूम बच्ची को कुत्ता दाएं हाथ में काट कर जख्मी कर देता है. वह अपना जख्मी हाथ देकर रोती रहती है.

कुत्तों के आतंक से सोसायटी के लोगों में नाराजगी
इस घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में काफी रोष है. सोसायटी के लोगों का कहना है कि इसके पहले भी कई बार कुत्तों का आतंक देखने को मिला है. लिफ्ट के अंदर मासूम बच्ची को कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद से बुजुर्ग और महिलाएं काफी डरी हुई हैं. महिलाओं का कहना है कि अब तो बच्चों को अकेले लिफ्ट में आने-जाने के लिए भी सोचना पड़ेगा. साथ ही बच्चों को पार्क में खेलने जाने दाने के लिए भी सोचना पड़ेगा.

नगर निगम और स्थानीय प्रशासन भी लाचार
बता दें कि इसके पहले भी नोएडा की कई अन्य हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों के काटे जाने के मामले सामने आ चुके हैं. जहां सोसायटी के पार्कों और सड़क पर चलते लोगों को कुत्ते ने नोंच खाया है. कुत्तों के आतंक को लेकर हाउसिंग सोसायटी के लोगों ने कई बार नगर निगम और स्थानीय प्रशासन से शिकायत की है. इसके बावजूद कुत्तों के काटने के मामले में कोई कमी नहीं आ रही है.

TV9 भारतवर्षचैनल फॉलो करें

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.