दलजीत कौर से बोला यूजर- ‘बूढ़े से शादी क्यों की?, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

0 149

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर की जिंदगी में लंबे वक़्त पश्चात् खुशियां आई हैं। दूसरी शादी के पश्चात् वे परिवार संग विदेश में सेटल हो गईं। मगर कई लोग आज भी दलजीत कौर को उनकी चॉइस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स को दलजीत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। इंस्टा पर प्रशंसकों संग बातचीत के चलते दलजीत कौर से एक शख्स ने पूछा- बूढ़े आदमी से क्यों शादी की? क्यों?

जवाब में दलजीत कौर ने कहा- क्योंकि मैं भी बूढ़ी हूं इसलिए मैंने बूढ़े शख्स से शादी की। हम परफेक्ट मैच हैं। निखिल ने कहा- हम बूढ़े नहीं हैं। हमें जिंदगी का बहुत अनुभव है। उम्र वगैरह कुछ नहीं होता है। दलजीत ने कहा- हम जिम से वापस आ रहे हैं। हम स्वयं को मेंटेन रखना चाहते हैं। हम अपने बच्चों एवं एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

बूढ़ा, जवान, बहुत जवान कुछ नहीं होता है। लोग हमें बूढ़ा-बूढ़ी बोलते हैं। मगर हम दोनों साथ में बहुत खुश हैं। दलजीत कौर हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देने में कसर नहीं छोड़तीं। उम्मीद है इस जवाब ने उस शख्स की बोलती बंद कर दी होगी। वही प्रशंसकों से चर्चा के चलते दलजीत ने साफ़ किया कि वो दूसरी शादी के बाद प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं सोच रहीं। दलजीत का कहना है वो 3 बच्चों के साथ खुश हैं। अब वो परिवार संग लाइफ एंजॉय करना चाहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.