फिल्म ‘मैदान’ की कमाई में आई गिरावट, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0 46

मुंबई : अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा है। फिल्म गुरुवार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन इसने जबरदस्त कमाई की। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के इतिहास से जुड़ी सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फुटबॉल में भारत का नाम रोशन करने के लिए रहीम का समर्पण देखते बनता है। ‘मैदान’ की रिलीज के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने गए हैं।

‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शनअजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ 11 अप्रैल को रिलीज हुई। इंडस्ट्री ट्रैकर ‘सैक्निल्क’ के रिपोर्ट मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के सातवें दिन 2.00 करोड़ की कमाई की है। ‘मैदान’ ने पहले दिन कुल 7.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन 6.4 करोड़ की कमाई की। पांचवें दिन 1.5 करोड़ करोड़ रुपये की कमाई की। छठे दिन 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ ‘मैदान’ का सात दिनों का कुल कलेक्शन अब 26.76 करोड़ रुपये हो गया है।

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला की इस फिल्म की कहानी सेविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, गजराज राव, प्रियामणि मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.