ये तीनों हैं भाजपा की जीत के हीरो, इस तिकड़ी ने कांग्रेस को किया चारों खाने चित्त

0 145

नई दिल्ली: गुजरात में भाजपा की जीत के मुख्य हीरो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। मोदी और अमित शाह की जोड़ी को गुजरात के लोग घर का सदस्य मानते हैं। गुजरात के लोगों का प्यार और विश्वास बरकरार रखने के लिए ही मोदी और अमित शाह ने दिल्ली छोड़कर गुजरात में जमकर प्रचार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में 31 से ज्यादा रैलियां कीं और राज्य की 134 विधानसभा सीटों को कवर किया। हालांकि, सबसे खास अहमदाबाद का 50 किलोमीटर लंबा रोड शो रहा। (These three are the heroes of BJP victory in Gujrat)

गृहमंत्री अमित शाह ने 23 रैलियों के माध्यम से 108 सीटों को घेरते दिखे। रैलियों और रोड शो में मोदी और अमित शाह ने गुजराती भाषा में अधिक संबोधित किया ताकि लोगों से जुड़ाव बना रहे। वहीं लोगों ने भी इन्हें जमकर सराहा। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के मुख्य चेहरा रहे अरविंद केजरीवाल शुरूआती दौर में गुजरात में ताल ठोंकते दिखाई दिए, लेकिन दूसरे चरण के मतदान से पहले उनके हाव-भाव ऐसे रहे, जैसे उन्होंने गुजरात के सियासी मैदान में हथियार डाल दिए। वहीं भाजपा की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 22 से ज्यादा जनसभाएं और 3 रोड शो किए। योगी ने अपनी रैलियों में कांग्रेस मुक्त गुजरात की अपील वोटरों से की नतीजों से लगता है कि जनता ने उनकी अपील स्वीकार भी कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.