साथ में लिए फेरे, धूमधाम से की शादी फिर सुहागरात से पहले फरार हो गया दूल्हा; खोज में लगी पुलिस

0 55

मुजफ्फरपुर: देश भर में इन दिनों शादी का सीजन है. रोजना जोड़े शादी के बंधन में बंध रहे हैं और नई पारी की शुरूआत कर रहे हैं लेकिन इस बीच बिहार में शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. इस कहानी में शादी के एक दिन बाद ही बैंककर्मी लापता हो गया. साथ में फेरे लेकर शादी करने वाली दुल्हन उसका इंतजार कर रही लेकिन दूल्हे का पता नहीं है.

इस खबर से दोनों पक्ष के परिजनों में हड़कंप मच गया है. परिजनों ने घटना की शिकायत अहियापुर थाने में की है. पुलिस लापता बैंककर्मी के मोबाइल की सीडीआर जांच के आधार पर खोजने में जुटी है. बताया जा रहा है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी शाही आदित्य जो कि भागलपुर के एसबीआई बैंक में कार्यरत है शादी को लेकर अपने घर आया था. 4 तारीख को उसकी शादी हुई थी और आज उसका रिसेप्शन होना था, लेकिन इसके पहले ही वह घर से फरार हो गया.

शादी के ठीक बाद दूल्हे के लापता होने से उसके परिजन परेशान हैं. परिजनों ने बताया वह अपने घर से 6:30 बजे में 5 मिनट के बाद वापस आने की बात कह कर निकाला, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. दूल्हा-दुल्हन का आज रिसेप्शन भी है, जिससे उसके परिजन काफी चिंतित हैं. इस बात की शिकायत उसके परिजनों ने अहियापुर थाने में की है. पुलिस शिकायत मिलते ही मामले की जांच में जुट गई है.

पूरे मामले में अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि बैंककर्मी शाही आदित्य अपने घर से निकला है लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा है. इसको लेकर जांच की जा रही है और उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी टेक्निकल सेल से मदद ली जा रही है. उम्मीद है लड़का जल्द बरामद कर लिया जाएगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.