JCB Machine : जेसीबी बना डकैत, तोड़ा एटीएम, पुलिस ने जेसीबी को लिया हिरासत में जाने पूरी बात

0 522

JCB Machine : अराग (तालुका मिराज) में जेसीबी की मदद से एक्सिस बैंक के एटीएम से एक अजीब तरह की चोरी का खुलासा हुआ। इससे गांव में काफी हड़कंप मच गया। घटना शनिवार की मध्यरात्रि के करीब की है। एटीएम में 27 लाख रुपए नकद थे। खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। पुलिस ने आधी रात को घटनास्थल का दौरा किया। एटीएम के बाहर सीसीटीवी कैमरे व सुरक्षा गार्ड नदारद हैं।
पुलिस के अनुसार एक्सिस बैंक का एटीएम अरग स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में आराग पुलिस हेल्पलाइन के पास स्थित है

शनिवार आधी रात के करीब पेट्रोल पंप पर लगी जेसीबी को चोरों ने गांव के एक्सिस एटीएम सेंटर के पास ले जाकर जेसीबी की मदद से एटीएम सेंटर में तोड़ दिया . इसके बाद उन्होंने जेसीबी की मदद से एटीएम मशीन को उठाकर केंद्र से बाहर निकाला. फिर जेसीबी की मदद से एटीएम मशीन को जोरदार टक्कर मारी। जेसीबी का झटका इतना जोरदार था कि उसने एटीएम मशीन के तीन टुकड़े कर दिए। चोरों ने स्थिति मानकर एटीएम मशीन को 50 मीटर की दूरी पर फेंक दिया और जेसीबी लेकर फरार हो गए. चोरी की जेसीबी सुबह लक्ष्मीवाड़ी रोड पर मिली।
जिला पुलिस अधीक्षक दीक्षित कुमार गेदम, आपराधिक जांच शाखा, मिराज ग्रामीण भाकपा चंद्रकांत बेदरे के सरजेराव गायकवाड़ ने सुबह घटनास्थल का दौरा किया। आगे की चल रही है ।

ये भी पढ़े – AFSPA : क्‍या जम्मू-कश्मीर से हटेगा अफस्पा , जानिए 370 हटने के बाद कितने बदले हालात

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.