ये कंपनी लाई इलेक्ट्रिक सिडान कार,Tesla Model 3 को देगी टक्कर

0 74

इलेक्ट्रिक कार लेने से पहले बहुत से लोगों के मन में सवाल रहता है कि लॉन्ग ड्राइव पर कैसे जाएं. ऐसे ही सवाल का जवाब देने के लिए एक नियो नाम की कंपनी सामने आई है. दरअसल, चीनी ईवी मेकर कंपनी नियो ने अपनी दूसरी ऑल इलेक्ट्रिक सिडान कार से पर्दा उठाया है, जिसका नाम नियो ईटी 5 है.

कंपनी ने अपने सालाना कार्यक्रम के पहले दिन ऑल इलेक्ट्रिक ईटी 5 को पेश किया है. यह कार अभी सिर्फ चीन में अगले साल सितंबर से उपलब्ध होगी. इसकी शुरुआती कीमत 3,28,000 युआन (38,93,918 रुपये) रखी है. जबकि एंट्री लेवले टेस्ला मॉडल 3 की कीमत चीन में 30.36 लाख रुपये है.

लॉन्ग के लिए रेंज के लिए 100kWh की बैटरी के साथ 700किमी की रेंज और 150kWh की बैटरी के साथ 1000 किलोमीटर की रेंज भी हासिल की जा सकती है. यह जानकारी गिज्नोचाइना की रिपोर्ट से मिली है. अन्य आकर्षक फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.2 इंच का एचडीआर डिस्प्ले दिया गया है, जो कार के डैशबोर्ड के सेंटर में मौजूद है. यह सिस्टम एआर और वीआर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.