10 लाख से कम के बजट में मिल रही ये शानदार कार

0 77

नई दिल्ली: देश में कम कीमत वाली कारों की बिक्री सबसे अधिक होती है. यदि ऐसे में आप एक नई कार खरीदने वाले हैं और आपका बजट 10 लाख रुपये तक का है तो आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारें में जानकारी देने जा रहे है जो किफायती कीमत पर जल्द ही बाजार में आने वाली हैं.

हुंडई एक्सटर: हुंडई मोटर 10 जुलाई को भारत में अपनी नई माइक्रो SUV लॉन्च करने जा रही है. इस कार का डिजाइन बहुत ही आकर्षक होगा. यह EX, S, SX, SX(O) और SX(O) जैसे कुल 5 ट्रिम्स में पेश की जाने वाली है. जिसमे 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. साथ ही इसमें CNG का भी विकल्प भी दिया जा रहा है. इसकी कीमत 10 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है. इस कार को आप 11,000 रुपये में बुक कर सकते हैं.

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट: TATAनेक्सन फेसलिफ्ट को अगस्त 2023 के आसपास लॉन्च किया जाने वाला है. इस फेसलिफ्ट मॉडल में इसके इंटिरियर को बहुत सारे अपडेट भी दिए जाने वाले है. इस कार में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 2 स्पोक स्टीयरिंग व्हील सहित ढेर सारे नए डिजाइन एलिमेंट्स देखने के लिए मिलने वाले है साथ ही इस SUV में एक नया 1.2-लीटर tGDi पेट्रोल इंजन भी मिल रहा है. यह इंजन 125 bhp की पॉवर और 225 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इस कार की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो जाती है.

किआ सोनेट फेसलिफ्ट: सोनेट फेसलिफ्ट को कंपनी 2024 की शुरुआत में पेश करने जा रही है. इसमें ढेर सारे टेक्नोलॉजी अपडेट देखने के लिए मिलने वाले है. साथ ही इसमें ढेर सारे फीचर्स भी भी दिए जाने वाले है. इस कार में मौजूदा 1.2-लीटर NA पेट्रोल, 1.5-लीटर CRDi डीजल और 1.0-लीटर tGDi पेट्रोल इंजन का विकल्प मौजूद रहने वाला है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.